Sapne Me Khana Khana Banana Parosna khilana Dekhna

Sapne Me Khana Dekhna | Khilana | Parosna | Bnana

Sapne Me

सपने देखना (Sapne Dekhna)

स्वप्न्शास्त्र के अनुसार सपने वो हैं जो सचमुच नहीं होते हैं , बल्कि एक ऐसी सोच है, जो हम चाहते हैं कि भविष्य में हमें मिल जाये और जो सपने (सपने देखना)हम नींद में देखते हैं वे कहीं न कहीं  हमारी ज़िन्दगी से जुड़े हुए होते हैं .कहा जाता है कि सपने में कई बार हम ऐसी घटना देखते हैं  जो हमारे भूतकाल से जुड़ी हुई होती हैं , या फिर वो देखते हैं जो आने वाले भविष्य में होने वाला है.

Also Read:-

सपने में सांप देखने का अर्थ | सफ़ेद | सुनहरा | हरा | shubh ya ashubh

सपने में खाना खाना (Sapne Me Khana Khana)

स्वप्न्शास्त्र के अनुसार सपना इस बात का संकेत करता है कि आप आने वाले समय में आप एक स्वस्थ जीवन जीने वाले हैं. अगर आप लंबे समय से बीमार चल रहे हैं उस स्थिति में आपको यह सपना आ जाता है जिसमें आप खाना खाते (सपने में खाना खाना) हुए दिखाई देते हैं ,इसका अर्थ है कि जल्द ही आपको बीमारी से निजात मिलने वाली है यह सपना आपको आपके कार्यों में उन्नति का संकेत करता है और इतना ही नहीं इस समय अगर आपकी कोई अधूरी इच्छा पूरी नहीं हो रही है तो वह इच्छा भी आपकी जल्दी पूरी हो जाएगी .

Also Read:-

सपने में गाय देखना – शुभ या अशुभ | काली गाय- सफ़ेद गाय

सपने में खाना बनाना (Sapne me khana banana)

स्वप्न ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपने में खाना बनाना (Sapne me khana banana) भी एक बहुत ही अच्छा सपना होता है तो अगर आपने भी सपने में खाना बनाते हुए देखा है तो इस समय जल्दी आपके जीवन में सुख शांति आएगी. और अगर आप इस समय किसी बीमारी से परेशान हैं तो वह बीमारी भी आपकी समाप्त हो जाएगी .

 अगर यह सपना कोई लडक़ी या फिर कोई स्त्री देखती है तो यह सपना भी इनको इसी प्रकार का संकेत करता है कि सपने में खाना बनाना भी सभी तरह से एक बहुत ही अच्छा सपना होता है तो आइए जानते हैं कि सपने में खाना बनाने का क्या मतलब होता है . वैसे तो सपने में खाना बनाना किसी भी तरह से बुरा सपना नहीं होता यह सपना अच्च्छा मन जाता है .

Also Read:-

सपने में छिपकली देखना- शुभ या अशुभ | ऊपर गिरना | मान्यता

सपने में खाना खिलाना (Sapne Mein Khana Khilana)

स्वप्नशास्त्र के अनुसार सपने में खाना खिलाना भी एक बहुत ही अच्छा सपना होता है यह सपना आपको इस बात की ओर संकेत करता है कि इस समय जल्द आपका मान सम्मान बढ़ सकता है, और इससे अगर आप किसी प्रकार का कोई कार्य करने जा रहे हैं तो उसमें आपको निश्चित रूप से सफलता प्राप्त होगी .

Also Read:-

Maa Laxmi Chalisa in Hindi – Benefits & Lyrics

अगर यह सपना कोई स्त्री या कोई लड़की देखती है तो यह सपना उनके लिए भी बहुत ही अच्छा सपना होता है. तो सभी तरह से सपने में खाना खिलाना बहुत ही अच्छा सपना मन जाता है.

सपने में खाना परोसना (Sapne Me Khana Parosna)

स्वप्न्शास्त्रों के अनुसार यह माना जाता है कि अगर कोई  सपने में किसी को खाना खिलाना या परोसना (Sapne me khana parosna)सपना देखता है तो उसका संकेत होता है कि आने वाले समय में आपको सुख, शांति और समृद्धि की प्राप्ति होने वाली है और ध्यान देने वाली बात यह है कि आने वाले समय में आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होने वाली है और इस तरह से यह बहुत ही अच्छा सपना होता है.

Also Read:-

मृत्यु के बाद शव को अकेला क्यों नहीं छोड़ते | कारण एवं विश्वास

सपने में शादी में खाना खाना (Sapne Me Shadi Me Khana Khana)

स्वप्न्शास्त्रों के अनुसार ये सपना (Sapne me shadi me khana khana)आपके लिए दुर्भाग्य पूर्ण संकेत देता है ये सपना बताता है कि जल्द ही आप किसी खतरनाक बीमारी की चपेट में आने वाले हैं और किसी कारण वश आप वड़ी आपत्ति में उलझने वाले हैं.यह भी कहा जाता है कि अगर आपकी कोई सन्तान है तो उस पर भी कोई न कोई उलझने आने वाली हैं.

Sapne mekhana khana Pdf  डाउनलोड करें