Sapne mein Shivling Dekhna Kaisa Hota Hai

Sapne mein Shivling Dekhna Kaisa Hota Hai

Sapne Me

Sapne mein Shivling Dekhna Kaisa Hota Hai यह सपना एक अच्छे समय का संकेत देता है और बताता है की आपके सारे क्लेश कट जायेंगे. साथ ही अगर आप अपने दिन की मंगलमय शुरुआत करना  चाहते हैं तो पढ़ें Shiv Amogh Kavach in Hindi.

Table of Contents Hide Table

Sapne mein Shivling Dekhna Kaisa Hota Hai

अच्छे समय का संकेत है सपने में शिवलिंग देखना

हिन्दू धर्म में सपने भविष्य की घटनाओं का प्रतिबिम्ब होते हैं। हिन्दू धर्म में लोग अपने कष्ट और तरक्की के लिए देवी देवतों की पूजा अर्चना करते हैं। सपने में शिवलिंग देखना बहुत अच्छा सपना है। सपने में शिवलिंग देखना इशारा करता है कि भगवान् शंकर की आप पर कृपा होने वाली है इससे आपके सारे क्लेश कट जायेंगे और आपका आने वाला समय काफी अच्छा है। आपके वर्तमान समय में चल रहीं सारी दिक्कतें, परेशानियाँ खत्म हो जाएँगी और आपका बेहतरीन समय आने वाला है। आपके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आयेंगें। बस आपको ध्यान रखना है कि भगवान् भोलेनाथ की आप पर कृपा बनी रहे इसलिए भगवन शिव को प्रसन्न करते रहें।

सपने में शिवलिंग पर जल चढाते हुए देखना

कृपा का संकेत है सपने में शिवलिंग पर जल चढ़ाना

सपने में शिवलिंग पर जल चढाते हुए देखना अच्छा सपना है। सपने में शिव लिंग पर जल चढाते हुए देखना यह इशारा करता है कि भगवान् भोलेनाथ की आप पर बहुत कृपा है जिससे आने वाले समय में आपका जीवन सुखी और प्रसन्न रहेगा। आपके सरे कष्टों का नाश होगा और आपके घर पर ख़ुशी और प्रसन्नता का वास रहेगा जिससे आप समाज में सम्मान पायेंगें। आपको जीवन में कोई कमी नहीं रहने वाली है। आप पर भगवान् भोले नाथ की कृपा बनी रहे इसलिए शंकर जी को प्रसन्न करते रहिये।

सपने में शिव मंदिर देखना

धन लाभ का इशारा है सपने में शिव मंदिर देखना

सपने में शिव मंदिर देखना एक बहुत अच्छा और शुभ सपना है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में शिव मंदिर देखना संकेत देता है कि आपका समय अच्छा है और आने वाले समय में आपके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन होने वाला है जिसका जीवन पर बहुत अनुकुल प्रभाव होने वाला है। अगर कोई युवा या कोई युवती सपने में शिव मंदिर देखती है तो उनको भविष्य में धन लाभ होना पक्का है। ऐसे में आपको चाहिए कि भगवान् की कृपा आप पर रहे इसलिए भगवान् शंकर को प्रसन्न रखें।

सपने में भगवान शिव का परिवार देखना

सपने में भगवन शिव का परिवार देखना शुभ और अच्छा सपना होता है ऐसे सपने देखना आपकी आध्यात्मिक उन्नति को भी दर्शाता हैं। यह सपना आपको सभी तरह के लाभ का संकेत देता है। सपने में भगवान् शिव का परिवार देखना यह बताता है कि आने वाले समय में आपका समय बहुत अच्छा है और इससे आपके परिवार में प्रेम और मधुरता बढ़ेगी और आपकी ख़ुशी और प्रसन्नता और सम्मान बढेगा। आपके संकटों का बहुत जल्दी नाश होने वाला है।

सपने में खंडित शिवलिंग देखना

शिव की नाराजगी का इशारा है सपने में खंडित शिवलिंग देखना

सपने में खंडित शिवलिंग देखना बिल्कुल भी शुभ सपना नही है। सपने में खंडित शिव लिंग देखना इस बात का इशारा करता है कि आपसे कोई गलती हुई है जिससे भगवान् भोले नाथ आपसे नाराज है और भगवान भोलेनाथ चाहते हैं कि आप इस गलती को जल्दी से जल्दी सुधार ले। जिससे भगवान भोलेनाथ आप पर प्रसन्न होकर कृपा करें।

सपने में भगवान शिव से बात करते हुए देखना

आध्यात्मिक स्तर का संकेत है सपने में शिव जी से बात करना

सपने में भगवान् शिव से बात करते हुए देखना एक शुभ और अच्छा सपना है। सपने में भगवान् शिव से बात करना इशारा करता है कि भगवान् शिव की आप से प्रसन्न है और आप पर कृपा कर रहे है। सपने में भगवान् शिव से बात करते हुए देखना आपके उच्च आध्यात्मिक स्तर को प्रदर्शित करता है। आपको आने वाले समय में सुख मिलेंगें और परिवार और समाज में सम्मान प्राप्त होगा।

सपने में सफ़ेद शिवलिंग देखना

सपने में सफ़ेद शिव लिंग देखना अत्यंत शुभ सपना  होता हैं। सपने में सफ़ेद शिवलिंग देखना संकेत करता है कि आपका आने वाला समय बहुत ही अच्छा है और निकट भविष्य में धन लाभ होने वाला है। और आपके जीवन में प्रेम, सम्मान, खुशियाँ और प्रशंसा निरंतर मिल्य रहेगा। गर्भवती स्त्री का सपने में सफ़ेद शिवलिंग देखना शुभ सपना है। यह सपना बताता है कि आने वाले समय में आपकी चिंताओं का नाश होने वाला है और जीवन में प्रसन्नता आने वाली है।

सपने में शिवलिंग और नंदी देखना

सपने में शिवलिंग और नंदी देखना एक शुभ सपना है। सपने में शिव लिंग और नंदी देखना इशारा करता है कि आप एक अच्छी मानसिकता के व्यक्ति हैं और आप जीवन में साकारात्मकता के लिए काम करते हैं जो आपके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाते हैं। और आप पर भगवान् शिव की विशेष कृपा है और आपकी मनोकामना नंदी के माध्यम से पूर्ण होने वाली है। आप अपनी मनोकामना को नंदी के कान में कहें। आने वाले समय में आपकी कामना पूरी होगी।

सपने में शिवलिंग देखना और पूजा करना

अच्छे समय का संकेत है सपने में शिवलिंग देखना और पूजा करना

सपने में शिवलिंग देखना और पूजा करना एक शुभ सपना है इसका अर्थ है कि शंकर जी आपका भला करना चाहते हैं। आपको संकर जी को प्रसन्न करने के लिए श्रद्वा और नियमपूर्वक पालन करना चाहिए। यह आपके पूर्व जन्म में शिव भक्ति के बारे में संकेत करता है।

सपने में दो शिवलिंग देखना

असमंजस का इशारा है सपने में दो शिवलिंग देखना

सपने में दो दो शिवलिंग देखना सही सपना होता है यह सपना बताता है कि आने वाले समु में आप के लिए असमंजस की स्थिति आने वाली है। जिससे आपको निर्णय करने में परेशानी होगी। इस स्थिति से निपटने के लिए आप अनुभवी और कुशल दोस्तों और करीबियों की सलाह पर अमल कर सकते हैं। समय बचाने के लिए आप नीचे दिए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।